Entertainment

[Entertainment][bleft]

Birthday Wishes

[Birthday%20Wishes][bsummary]

Alone Status

[Alone%20Status][grids]

Women Quotes

[WomenQuotes][twocolumns]

Funny New Year Wishes & Quotes for Love in Hindi

Funny New Year Wishes & Quotes for Love in Hindi 

मजेदार नए साल की शुभकामनाएं


मजेदार नए साल के संदेश, प्रियजनों के लिए मजेदार शुभकामनाएं 2022

 

funny new year wishes for 2022, unique new year wishes, new year wishes and prayers, new year wishes for celebrity, new year wishes for landlord, new year wishes for students, heart touching new year wishes for friends, funny happy new year 2022

प्रियजनों के लिए मजेदार नए साल के संदेश हास्यप्रद होते हैं और व्यक्ति को खुश महसूस कराने और उसके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए होते हैं। नए साल की शुभकामनाएं कार्ड के माध्यम से मजेदार उद्धरणों और कहावतों के साथ नए साल की शुभकामनाओं के साथ भेजी जा सकती हैं। व्यक्ति को टेक्स्ट संदेशों के माध्यम से मजेदार स्माइली और नए साल की शुभकामनाएं भी भेज सकते हैं या एक मजेदार तस्वीर अपलोड कर सकते हैं और वहां शुभकामनाएं भेज सकते हैं।

Funny New Year Wishes & Quotes for Husband in Hindi

निम्नलिखित कुछ मजेदार हैप्पी न्यू ईयर शुभकामनाएं हैं जो प्रियजनों को उन्हें हंसाने के लिए संदेश देती हैं:


प्रियजनों के लिए मजेदार नए साल के संदेश

अपने प्रेमी के साथ साझा किए गए प्रेमी और प्रेमिका के लिए मजेदार नए साल की शुभकामनाएं दें। यहां साझा किए गए प्रियजनों के लिए मजेदार नए साल के संदेशों के अनूठे संग्रह से अपने प्रियजनों को व्हाट्सएप और फेसबुक के लिए नए साल की स्थिति के साथ शुभकामनाएं दें।


Funny New Year Wishes & Quotes for Girlfriend in Hindi


1) । यह मेरा संकल्प है कि मैं तुमसे ज्यादा प्यार करूं, तुमसे कम लड़ूं, अपने शॉपिंग बैग उठाऊं और तुम्हें बार-बार डेट पर ले जाऊं। यह निश्चित रूप से आपके लिए मेरे प्यारे को नया साल मुबारक बना देगा।


2))। मेरे प्यार को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी इच्छा है कि हम एक साथ मिलकर इस साल को ढेर सारी पार्टियों और समारोहों के साथ मनाएं। भगवान हमें हर पार्टी को टिकट दें। नया साल मुबारक हो प्रिय।


3))। प्रिय प्रेमी, मैं आपको प्यार के साथ नए साल की शुभकामनाएं देता हूं। मुझे आशा है कि आपने शाम के लिए नए साल की पार्टी को अच्छे बारबेक्यू के साथ व्यवस्थित किया है क्योंकि मैं यहां जा रहा हूं।


4))। मैं इस पाठ के माध्यम से अपने प्रेमी को नव वर्ष की शुभकामनाएं भेजता हूं। सुनिश्चित करें कि आप मेरे लिए एक सुंदर नए साल का उपहार पैक करें ताकि मैं आपके घर पहुंच सकूं जैसा कि मैंने आपको पिछले साल उपहार में दिया था।

Funny New Year Wishes & Quotes for Boyfriend in Hindi


5). मेरे प्रेमी को मेरी ओर से उपहारों के साथ नव वर्ष की शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि यह नया साल आपके लिए कम से कम अच्छा होगा, पिछले साल के विपरीत जब आपने पार्टी में भाग लिया था।


6)। इस पाठ के माध्यम से मेरे प्यारे प्रेमी को नव वर्ष की शुभकामनाएं। पिछले साल के विपरीत एक अच्छे नए साल की पार्टी की व्यवस्था करें जब आपने एक गरीब और कंजूस की व्यवस्था की थी।



 

7))। मेरे प्रेमी के लिए, मैं इस पाठ के माध्यम से आपको नव वर्ष की शुभकामनाएं भेजता हूं। इस नए साल को एक अच्छा होने दें और जल्द ही आपसे शादी करने के लिए एक लड़की प्राप्त करें और मुझे आपकी लगातार झुंझलाहट की परेशानी से बचाएं।


Funny New Year Wishes & Quotes for Family in Hindi


प्रेमी के लिए मजेदार नव वर्ष की शुभकामनाएं

8)। नया साल मुबारक हो प्रिय। आइए आगे एक शानदार वर्ष है जब आप मेरी हर बात से सहमत हों ताकि हमारे बीच कभी कोई लड़ाई न हो।


9)। जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, उसे नया साल मुबारक। मैं आपके लिए एक शानदार वर्ष की कामना करता हूं जिसमें आपके पास मेरे लिए सभी महंगे उपहार खरीदने के लिए सभी पैसे हों।


बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के लिए मजेदार नए साल की शुभकामनाएं

10)। ढेर सारे प्यार के साथ, आपको नव वर्ष की ढेर सारी शुभकामनाएं। इस साल केवल एक चीज जिसे मैं मिस नहीं करना चाहता, वह आप हैं क्योंकि आप ही वह हैं जिससे मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं।


1 1)। नए साल के अवसर पर मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे आपके चुटकुलों का आनंद लेने के लिए सभी धैर्य दें और मुझे खरीदारी के लिए मुझे लाड़ करने के सभी कारण दें। नववर्ष की शुभकामना।

No comments: